1 / 3
2 / 3
3 / 3

प्रभु यीशू पवित्र और दयावान हैं और एक दूसरे से प्रेम करने की शिक्षा देते हैं ------- गुड्डू खान


नौतनवां/महराजगंज।

          धरा पर निवास करने वाले सभी जीवधारी प्राणियों के सुख समृद्धि व उनके उत्थान के लिए ईसाई समुदाय द्वारा बिगत 9 दिनों से रखे जा रहे ब्रत का आज डिवाइन मर्सी (दैविक करुणा) के पवित्र त्यौहार पर मिस्सा पूजा व प्रभु की प्रार्थना के साथ क्राइस्ट द किंग स्कूल में सकुशल संम्पन्न हुआ। पुरोहित फादर एलेक्स ने दुनिया के सभी प्राणियों के सुखमय जीवन के लिए प्रभु से प्रार्थना किया और प्रभु के पवित्र जल से लोगो के ऊपर छिड़काव कर पवित्र किया तथा ईसाई समाज के पवित्र ग्रंथ में वर्णित गुरु की अमृतवाणी से लोगो को अवगत कराया और उसे अपने दैनिक जीवन मे उतारने का संकल्प दिलाया गया।

        इस अवसर पर फादर ने बताया कि "अगर हम पाप के जंजीरों में जीवन भर जकड़े रहेंगे तो हम कभी पवित्र नही रह सकते पवित्र रहने के लिए हमे अपने पापो को त्यागना होगा और प्रभु से प्रार्थना करना होगा।

      नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने डिवाइन मर्सी त्यौहार की बधाई देते हुए कहा कि "प्रभु यीशू पवित्र, दयालु हैं और एक दूसरे से प्रेम करने की शिक्षा देते हैं जिसे हमें अपने जीवन मे उतारना होगा,तभी समाज मे शान्ति का वातावरण बन पाएगा।

          पास्टोरियल काउंसिल के सदस्य राजेश व्वायड ने बताया कि "प्रभु यीशू के शिष्यों द्वारा विश्व कल्याण हेतू 9 दिनों से किया जा रहा ब्रत आज इस त्यौहार पर सकुशल संम्पन्न हुआ।

        नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान ने विश्व समुदाय को डिवाइन मर्सी त्यौहार की बधाई दी और विश्व कल्याण हेतू प्रभु यीशू से प्रार्थना की।

             इस अवसर पर शाहनवाज खान, बन्टी पाण्डेय, प्रमोद पाठक,सुमित व्वायड, अमित व्वायड, राजकुमार गौड़,दुर्गा प्रसाद,राजेन्द्र जाय0, रिया,रिक्की,पिंकी मरियम, सिस्टर जूली,सिस्टर स्टेला,सिस्टर मौली,अशलान खान,गर्व यादव उपस्थित रहे।

संवाददाता:दिलशाद अली

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a Comment

below title

Below Image

Ads Post 3

Below Post